SBI Recruitment – निकाली कुल संख्या 8301 वेकेन्सी, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) के पदों पर आवेदन मांगे हैं. 

SBI Recruitment – बैंकिंग सेक्टर में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए स्टेट बैंक में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने जूनियर एसोसिएट वेकेन्सी निकालने का ऐलान किया  है. इसके लिए एसबीआई ने नोटिफकेशन भी जारी कर दिया है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं. यहां पर अपनी योग्यता आदि की जानकारियां देखने के बाद सावधानीपूर्वक अपना आवेदन करें.

पदों का विवरण: स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) के पदों पर आवेदन मांगे हैं.

कुल पदों की संख्या:  जूनियर एसोसिएट के खाली पदों की कुल संख्या 8301 है.

आवेदन करने की अंतिम तिथि: इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार 10 फरवरी, 2018 से पहले अपना आवेदन कर दें. इसके बाद किए गए आवेदन रद्द माने जाएंगे.

योग्यता: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना जरूरी है.

आयु सीमा: उम्मीदवार की  न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 28 साल तक होनी चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर देख लें.

आवेदन शुल्कः  सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये है. इसके अलावा आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को  100 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

ऐसे करें आवेदन: उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले सभी जानकारियों को अच्छी तरह से पढ़ना जरूरी है. इसीलिए एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें. इसके बाद यहां दी गई शर्तों के मुताबिक अपना आवेदन करें. आवेदन करने के बाद इसकी एक प्रिंटआउट कॉपी भी अपने पास संभाल कर रख लें.

You might also like