IOCL Recruitment – जूनियर ऑपरेटर के पदों पर वेकेन्सी, जल्द करें आवेदन

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर ऑपरेटर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं.

IOCL Recruitment – इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पश्चिमी क्षेत्र के लिए कुछ पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर यहां जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. उम्मीदवार यहां योग्यता आदि की जानकारियों को पढ़कर अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं.  ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 जनवरी 2018 से शुरू हो रही हैं.

पदों का विवरण: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर ऑपरेटर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं.

कुल पदों की संख्या: कुल 16 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

आवेदन की अंतिम तिथि: उम्मीदवार 07 फरवरी 2018 तक अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अंतिम तिथि के बाद किया गया कोई भी आवेदन रद्द कर दिया जाएगा.

योग्यता: इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से 12 वीं परीक्षा में न्यूनतम 45 प्रतिशत अंकों के साथ पास होना जरूरी है. योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए नोटिफिकेश देखें.

आयु सीमा: आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 26 साल तक होनी चाहिए.

जॉब लोकेशन:  चयनित उम्मीदवारों को पूरे भारत में कहीं भी नौकरी के लिए भेजा जा सकता है.

ऐसे करें आवेदन: इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को देखकर अपना आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने से पहले एक बार एप्लीकेशन फॉर्म को ध्यान से पढ़ लें. इसके अलावा आवेदन की एक फोटोकॉपी भी अपने पास संभाल कर रखें.

You might also like