दिल्‍ली जिला कोर्ट में निकली भर्तियां

दिल्‍ली जिला कोर्ट में निकली भर्तियां

जिला एवं सत्र न्यायाधीश कार्यालय, तीस हजारी कोर्ट, दिल्ली ने जूनियर न्यायिक सहायक (जे जेए), “सी” ग्रुप के पदों पर भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्‍य उम्‍मीदवार कनिष्ठ न्यायिक सहायक (समूह-सी) के पद के लिए www.delhidistrictcourts.nic.in  पर जाकर ऑनलाइन अप्‍लाई कर सकते हैं. दिल्ली न्यायालयों की भर्ती के लिए आवेदन केवल उपर्युक्त दिल्ली न्यायालयों की वेबसाइट पर ऑनलाइन जमा किए जाएं सकते हैं और किसी भी अन्य तरीके से अप्‍लाई किए गए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा. अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट 1 दिसंबर 2017 है. दिल्ली जिला न्यायालय की भर्ती विंग ने 288 पदों की घोषणा की है, जिसमें 20 पद दिव्‍यांग उम्‍मीदवारों और 28 पद पूर्व सैनिकों के लिए आरक्षित रखे गए हैं.

इस जूनियर न्यायिक सहायक (जेजेए) के लिए आवेदन प्रक्रिया के दौरान, समूह सी पदों के लिए जनरल और ओबीस श्रेणी के पुरुष उम्‍मीदवारों को 300 रुपए की फीस देनी होगी. वहीं एसी, एसटी, पूर्व सैनिक और महिला उम्‍मीदवारों को कोई शुल्‍क अदा नहीं करना होगा. चयन प्रक्रिया के तहत, उम्मीदवारों को अपने स्वयं के खर्च पर लिखित परीक्षा / टाइपिंग टेस्ट और साक्षात्कार में हिस्‍सा लेना होगा.

जानें कैसे करें अप्‍लाई
सबसे पहले दिल्‍ली जिला अदालत की वेबसाइट http://www.delhidistrictcourts.nic.in पर जाएं.
लेटेस्‍ट जेजेए नोटिफिकेशन पर क्लिक करें.
Registration for New User के जरिए रजिस्‍टर करें. अगर आपने पहले से रजिस्‍टर किया हुआ है तो Candidate Login का ऑप्‍शन क्लिक करें.
जरूरी डिटेल सब्मिट करें.
एप्‍लीकेशन फॉर्म को भरें.
अब अपनी डिटेल सब्मिट करें.

You might also like
Comments
Loading...