Central Government Employment News, 7th Pay Commission, MACP, LTC, CGHS, Railways, Bank News, CPSE, NPS, Pension, DOPT and More

Delhi Transco Limited में निकली Assistant Managers पदों पर भर्तियां, जल्‍द करें आवेदन

यह भर्तियां कुल 33 पदों के लिए की जा रही है. उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन गेट 2017 के माध्यम से किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार 20 ‌फरवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं.

दिल्ली ट्रांस्‍को लिमिटेड (Delhi Transco Limited)  ने असिस्‍टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए इंजीनियरिंग ग्रेजुएट उम्‍मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. यह भर्तियां कुल 33 पदों के लिए की जा रही है. उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन गेट 2017 के माध्यम से किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार 20 ‌फरवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. ध्‍यान रहे आवेदन ऑनलाइन करना होगा.

जिन उम्‍मीदवारों के पास इलेक्ट्रिकल/आईटी/ कम्‍प्‍यूटर डिसिप्लिन में डिग्री है वह इन पदों के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. इंडस्ट्रीयल सेफ्टी या फायर सेफ्टी में डिप्लोमा कर चुके उम्‍मीदवार भी इन पदों पर आवेदन देने योग्‍य होंगे. उम्‍मीदवार की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 28 साल होनी चाहिए. सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के संबंधित डिग्री में न्यूनतम 60 फीसदी अंक होने चाहिए.

चुने गए उम्‍मीदवारों को 1 साल का प्रोबेशन पीरियड सर्व करना होगा. आपको बता दें कि आपका प्रोबेशन पीरियड आपकी योग्‍यता के अनुसार आगे बढ़ाया भी जा सकता है. प्रोबेशन पीरियड के दौरान यदि उम्‍मीदवार कंपनी की उम्‍मीदों पर खरा नहीं उतरता है तो उसे टर्मिनेट भी किया जा सकता है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार 20 फरवरी 2018 तक अप्‍लाई कर सकते हैं.

Comments
Loading...
;